बच्चन परिवार में काफी पॉपुलर है ये भोजपुरी एक्टर, खाने के टाइम भी हो जाती है चर्चा

0
1260

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और भोजपुरी स्टार रवि किशन दो ऐसे जाने माने चेहरे हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। भोजपुरी फिल्मों का पॉपूलर नाम रवि किशन इन दिनों साउथ से लेकर भोजपुरी फिल्मों में नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस से बाहर आने के बाद रवि किशन के पास फिल्मों की लाइन लग गई। इन दिनों ये भोजपुरी स्टार हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं जल्दी ही रवि किशन वेब सीरीज ‘द फैमिली’ में भी नजर आने वाले हैं और इन दिनों वो इसके प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि खुद को मोटिवेट करने के लिए बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को देखते हैं।


अमिताभ के बारे में बताते हुए रवि ने बताया कि उनकी एनर्जी को देखकर लगता है कि कुछ भी असंभव नहीं है। अगर हम चाहें तो कुछ भी पॉसिबल है। इसलिए मैं जब भी निराश होता हूं तो बिग बी के बारे में सोचता हूं। बता दें कि रवि किशन अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गंगा’ में काम कर चुके हैं।

वहीं, उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ”रावण” में भी काम किया है। रवि ने बताया कि फिल्म ‘रावण’ करने के दौरान उन्हें अभिषेक बच्चन ने एक खास बात बताई ती, जिससे वह बहुत खुश हुए थे। अभिषेक ने बताया कि, ‘आपका काम सराहनीय है और कई बार हमारे घर पर डाइनिंग टेबल पर आपका जिक्र होता है और आपके अच्छे काम के बारे में बातचीत होती है’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here