केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद लिए गया का खालसा यूथ परिवार आया आगे

0
202

दुनिया भर में सिक्ख कौम ही ऐसा है जो मानवता की मदद के लिए बिना किसी जाति, धर्म, देश के भेदभाव के बगैर मदद के लिए आगे आ जाता है। बिहार के अति पौराणिक शहर गया कि सिक्ख संगठन खालसा यूथ परिवार ने भी केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए बड़ा दिल दिखाया है और सहायता राशि प्रदान किया है।

खालसा यूथ परिवार के संयोजक परमीत सिंघ बग्गा ऊर्फ़ अंकुश बग्गा बताते हैं कि इस कदम को न रुकने दिया जाएगा और न थमने दिया जाएगा। देश और समाज को जब भी ऐसी ज़रूरत पड़ेगी, गया का खालसा यूथ परिवार बढ़ चढ़ कर सहयोग के लिए तैयार रहेगा।

गुरुद्वारा श्री गुरू सिंह सभा के खालसा यूथ परिवार ने केरल बाढ़ पीड़ितो की मदद की । 27 लोगो की तरफ से यह सहयोग राशि इकट्ठा किया गया यह राशि खालसा ऐड इंडिया चैरिटेबल ट्रस्ट को भेजा गया क्युकी उनका जत्था महीनो से केरल में लंगर,कपड़े,और हर चिजो की सेवा आज तक करते आ रहे है।

खालसा यूथ परिवार के संयोजक एडवोकेट अंकुश बग्गा ने सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया और बताया की मै बहुत खुसनसीब हूं कि मै खालसा यूथ परिवार का एक हिस्सा हूं।

सहयोग राशि प्रदान करने वालों में गौरव वर्मा,दीपक छाबड़ा,विक्की सलूजा इंदौर,मोनू खुराना,एडवोकेट अंकुश बग्गा,सत्यम लाल,राहुल पाल,मोहित छाबड़ा,आकाश सलूजा, बादल सलूजा,अमन शर्मा,रवि छाबड़ा,रौबिन,काक्का भईया इंदौर,सूरज कुमार,अक्षय पाल,सोनू भईया इंदौर,महेशवर प्रशाद,अभिषेक गमभीर,लिल्लु,विशाल पूरी,कुलवंत सिंह,सन्नी बग्गा,चेतन आहूजा,यश छाबड़ा,शुभम जैसवाल,जसबीर कौर (अंकुश बग्गा की बहन) के द्वारा सहयोग किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here