झारखण्ड सीएम का बिहार में भव्य स्वागत करेगा तैलिक साहू समाज

0
385

झारखंड सीएम की आगवानी में जुटा बिहार का तैलिक साहू समाज

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास जिन्हें पूरा देश का तैलिक साहू समाज अपने रोल मॉडल के रुप में देखता है. एक साधारण से परिवार से निकल कर राजनीति में सफलता के झंडे गाड़ने वाले रघुवर दास को जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कर वरदहस्त प्राप्त है तो वहीं संघ प्रमुख मोहन भागवत का भी आर्शीवाद उनके साथ हैं. इसके साथ ही देश भर के तैलिक साहू समाज में उन्होंने काफी प्रतिष्ठा अर्जित की है. एक बार रघुवर दास पुनः बिहार में अपने स्वजातिय समूह के कार्यक्रम में पधार रहे हैं.

कार्यक्रम के आयोजन मंडल के सदस्य और तैलिक साहू समाज के युवा नेता मनीष मित्तल ने बताया कि रघुवर दास जी का बिहार के अपने स्वजातीय बंधुओं से बेहद आत्मीय रिश्ता रहता है. बतौर सीएम व्यस्तता के बावजूद वो समाज के हर कार्यक्रम में शिरकत करते हैं. प्रत्येक वर्ष समाज से जुड़े लोगों को उत्कृष्ट योगदान हेतू पुरस्कृत करने का कार्यक्रम आयोजित किया जाता हे. पिछली बार भी नगर निकाय के चुनाव में जीत कर आए तैलिक साहू समाज के जनप्रतिनिधियों के सम्मान समारोह में माननीय मुख्यमंत्री ने अपनी हाजिरी लगाई थी.

 

इस साल भी 05 अगस्त राजधानी पटना के ज्ञान भवन में जनप्रतिनिधि सम्मेलन में उनका कार्यक्रम प्रस्तावित है. मनीष मित्तल के मुताबिक इस कार्यक्रम में राज्य भर से तकरीबन 10 हजार तैलिक समाज के गणमान्य लोग शामिल होंगें. झारखंड सीएम के आगमन को लेकर तैलिक साहू समाज में काफी उत्साह का माहौल है.

श्री मित्तल के मुताबिक रघुवर दास के स्वागत में पूरे पटना को होर्डिंग, बैनर एवं तोरण द्वार से पाटने की योजना है। इसके साथ हीं पटना एयरपोर्ट पर 1000 बाइक सवार उनकी अगवानी करेंगें.

झारखंड सीएम के कार्यक्रम को सफल बनाने में बिहार सरकार के भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल, पूर्व मंत्री सुनिल कुमार पिंटू, एमएलसी लाल बाबू प्रसाद,  कंचन गुप्ता, शेखपुरा विधानसभा क्षेत्र से पूर्व एनडीए प्रत्याशी नरेश साव, पटना मेयर सीता साहू, भाजपा नेता मुकेश नंदन आदि ने पूरी ताकत झोंक दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here