Super 30 के लिए ऋतिक रोशन की डिमांड पर 10 करोड़ की लागत से मुंबई में बनेगा ‘दूसरा बिहार’

0
1054

सुपर 30 के जरिये आइआइटी में प्रवेश पाने का सपना संजोये बिहार और आसपास के जरूरतमंद छात्रों की मदद करनेवाले आनंद कुमार पर ‘क्वीन’ फेम विकास बहल फिल्म बना रहे हैं.

इस फिल्म में आनंद कुमार की भूमिका में ऋतिक रोशन नजर आनेवाले हैं. फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पूरा होने जा रहा है. इसके बाद दूसरा शेड्यूल मुंबई में शूट होना है. पहले बनी योजना के तहत यह शेड्यूल बिहार में शूट होना था, जहां वास्तव में आनंद कुमार क्लास लेते हैं.

लेकिन चूंकि ठंड का मौसम लगभग बीत चुका है और गर्मी के दिन आनेवाले हैं और इस इलाके में गर्मी कुछ ज्यादा ही लगती है. इसी के मद्देनजर फिल्म के हीरो ऋतिक रोशन की डिमांड पर इस फिल्म के मेकर्स ने यह तय किया है कि इस फिल्म के लिए मुंबई में ही एक ‘पटना’ तैयार किया जायेगा.

मुंबई में इस सेट को तैयार करने का काम शुरू हो चुका है. इसी सेट पर फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग की जायेगी. बताया जाता है कि इस सेट को बनाने के लिए लगभग 10 करोड़ रुपये का खर्च आयेगा.

यानी ‘आनंद कुमार’ के लिए मुंबई में ही 10 करोड़ रुपये के खर्च से ‘दूसरा बिहार’ तैयार किया जायेगा. फिल्म के सेट से मीडिया में आ रही तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं.

एक तस्वीर में ऋतिक बाल-दाढ़ी बढ़ाये नजर आ रहे हैं तो एक में वे हल्की दाढ़ी-मूंछों में किसी नौजवान की तरह कंधे पर बैग लटकाये नजर आ रहे हैं. वहीं, एक अन्य तस्वीर में ऋतिक बनारस के किसी घाट पर एक युवती के साथ बैठे फुरसत के क्षण बिताते नजर आ रहे हैं. हाल ही में सेट से वायरल हुई एक तस्वीर में ऋतिक साइकिल पर पापड़ बेचते हुए नजर आये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here