कांग्रेस विधायक ने यूथ कांग्रेस अध्यक्ष को दी जान से मारने की धमकी, भद्दी भद्दी गालियां

0
615

बिहार में इन दिनों युवा कांग्रेस के लिए सांगठनिक चुनाव प्रक्रिया चल रही है जो कि धांधली को लेकर विवादों में घिर गया है। इसी बीच कांग्रेस की गुटबाजी सतह पर आ गई जब बक्सर के कांग्रेस विधायक संजय तिवारी ने बक्सर यूथ कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष पद के प्रत्याशी अजय कुमार ओझा को फोन कर जान से मारने की धमकी दी और भद्दी भद्दी गालियां दी।

खुद अजय कुमार ओझा ने स्थानीय थाने में विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। बतातें चलें कि बक्सर जिला कांग्रेस कमिटी में लंबे समय से विवाद चला आ रहा है।

जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन और सदर विधायक संजय तिवारी के बीच छत्तीस का आंकड़ा चलता है। आए दिन दोनों नेता एक दूसरे के विरुद्ध मोर्चा खोलते रहते हैं। दोनों गुटों के बीच वाकयुद्ध सड़क से लेकर पार्टी कार्यालय और सोशल मीडिया पर देखने सुनने को मिलता है लेकिन अब मामला पहली बार पुलिस तक पहुंच गया है।

संजय तिवारी अपने अक्खड़ स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। न सिर्फ पार्टी के जिलाध्यक्ष बल्कि अन्य वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ भी वो बयानबाजी करते रहते हैं। उनकी नजदीकी जदयू के साथ देखने को आती रहती है। जबकि बिहार में कांग्रेस और राजद के बीच पुराना गठबंधन है। जबकि जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रो के के तिवारी के पुत्र हैं जो कि कांग्रेस के दुर्दिन में भी पार्टी संगठन का काम देख रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here